परिवहन निगम ने चालक परिचालक व यात्रियों को ORS के पैकेट वह ग्लूकोज का किया वितरण

Blog

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सोहराबगेट राकेश कुमार व संचालन प्रभारी आसिफ अली द्वारा सोहराब गेट डिपो पर ख़ास अभियान चलाया गया इस दौरान परिवहन निगम के जिम्मेदार अफसरों ने चालक परिचालक व यात्रियों को भीषण गर्मी व लू प्रकोप से बचने के हेतु ORS के पैकेट वह ग्लूकोज का वितरण किया।


इस मौक़े पर परिवहन निगम के सोहराब गेट डिपो मेरठ के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी सैयद आसिफ अली ने बताया कि भीषण गर्मी का प्रकोप है. ऐसे में चालकों व परिचालकों के ऊपर जहां समय से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होती है वहीं दूसरी तरफ बेतहाशा गर्मी से बचाव भी जरूरी है।


ऐसे में सोहराब गेट डिपो में चालकों के साथ ही परिचालकों व यात्रियों को भी यात्रा में समस्याओं का सामना न करना पड़े इसी उद्देश्य से यह अभियान चलाकर ORS व ग्लोकोज वितरित किए गये हैं. इसके अलावा पर्याप्त पेयजल की भी भी व्यवस्था की गई है. वहीं चालकों व परिचालकों को भी खास निर्देश दिए गये हैं कि स्वयं भी पानी लेकर चलें और अगर किसी भी यात्री को कहीं भी कोई समस्या हो तो उसका तत्काल निराकरण करें. वहीं उन्होंने यह भी बताया कि अगर किसी भी यात्री को रास्ते बीच में पानी की आवश्यकता लगे तो तत्काल कहीं छाँव में गाड़ी को रोककर यात्री को सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *