विपक्ष जनता का विश्वास खो चुका है: देवव्रत त्यागी

मेरठ राजनीति

मेरठ। सांसद प्रत्याशी देवव्रत त्यागी ने कहा है कि आश्वासन और झूठे वादों के सहारे जनता को ज्यादा दिन तक बरगलाया नहीं जा सकता। विपक्षी दल जनता का विश्वास खो चुके हैं।

जोर शोर से प्रचार में जुटे चुनावी रथ पर सवार बसपा प्रत्याशी देव व्रत त्यागी ने खरखौदा और किठौर कस्बे में रोड शो के दौरान भारी भीड़ को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मेरठ में बसपा का प्रदर्शन सबसे श्रेष्ठ रहेगा और परिणाम चौंकाने वाले होंगे। हमें जिस तरह से अपार जन समर्थन मिल रहा है उसे देखकर विरोधियों की नींद उड़ी हुई है। कल मेरठ में हुई अखिलेश यादव की रैली को फ्लॉप बताते हुए कहा कि मुसलमानों की भावनाओं से खिलवाड़ का नतीजा है की रैली का एक तरह से बहिष्कार किया गया। इसी तरह दलित समाज ने भी खुद को रैली से बहुत दूर रखा।

उन्होंने कहा कि भाजपा और गठबंधन जनता का विश्वास खो चुका है । बसपा की सोशल इंजीनियरिंग कामयाब होगी और विपक्ष को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। वोटर ने उन सियासतदानों को उनकी औकात बता दी है जो लंबे समय से छल रहे थे। हमारी पार्टी प्रमुख बहन कु0 मायावती जी ने हर वर्ग का ध्यान रखा है।

खरखौदा के प्रमुख चुनाव कार्यालय से शुरू हुआ रोड शो उलधन, लालपुर, जसोरी होता हुआ कई गांव से गुजरा। जहां व्यापक जन समर्थन मिला । यहां से अतराड़ा , अजराड़ा जैसे बड़े गांव होता हुआ काफिला किठौर पहुंचा। यहां पहले से ही देर से प्रतिक्षरत भारी भीड़ ने बसपा प्रत्याशी को विजयी बनाने के संकल्प के साथ गगनभेदी नारे लगाए। यहां से सौ से ज़्यादा छोटे बड़े वाहनों के साथ काफिला शाहजहाँपुर, महलवाला, माछरा, रहदरा, फतेहपुर आदि गांव पहुंचा। मेरठ शहर में गंगानगर और बिजनौर रोड पर मुसरी गांव में भी प्रत्याशी का जोरदार स्वागत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *