एनवायरमेंट क्लब ने मतदाता जागरूकता बारात निकली

राजनीति

मेरठ | एनवायरमेंट क्लब ने स्वीप अभियान के तहत बेगमपुल चौराहे पर मतदाता जागरूकता बारात निकाली। मुख्य अतिथि सीडीओ नुपुर गोयल रहीं और सभी को मतदान करने की शपथ भी दिलाई। टीम ने बाराती बनकर यह संदेश दिया कि शादियों के इस सीजन में मतदान के दिन लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी निभाने ना भूलें।

क्लब ने आम लोगों को जागरूक किया कि 26 अप्रैल को शादी का साया भी है और मतदान दिवस भी इसलिए शादी के कार्यों में व्यस्त होकर मतदान करना ना भूलें।

सीडीओ नुपुर गोयल ने आम जनता से अपील करी कि 5 साल में आने वाले इस महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। इस अवसर पर नाचते गाते हुए क्लब टीम ने मतदाता जागरूकता बारात आयोजित कर चुनाव आयोग के स्वीप अभियान के तहत यह जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया, जिसे आम लोगों ने भी खूब सराहा और इसे अनोखी व प्रेरणादायक पहल बताया।

क्लब टीम ने पहले मतदान फिर कन्यादान, हम सब ने यह ठाना है मतदान करने जाना है, आओ मिलकर अलख जगाएं शत् प्रतिशत मतदान कराएं जैसे नारे भी लगाए। इस अवसर पर क्लब संस्थापक सावन कन्नौजिया, प्रतीक, प्रियांशु पत्रेवाल, विधि, दिव्यांशी, लक्ष्य, सचिन, आदित्य, हरदीप, अमतेश्वर, नक्षत्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *