आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 में खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

Blog

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में खिताब के लिए खिलाड़ियों ने की जोर आजमाइश

अदम्य स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 में सेना के जवानों की दो टीमें भी ले रहीं भाग
मेरठ। तपती धूप और गर्मी ने भी खिलाड़ियों के जोश के आगे हार मान ली। आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित अदम्य स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 में खिलाड़ियों ने फुटबॉल, वॉली बॉल, कबड्डी और बास्केट बॉल की प्रतिस्पर्धा में जीत हासिल करने के लिये उत्साहित युवाओं ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों को रोमांचित कर दिया।

शुक्रवार सुबह आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित अदम्य स्पोर्ट्स फेस्ट 2024 का शुभारंभ किया गया। शारीरिक शिक्षा विभाग के डीन डॉ वरेन्द्र सिंह पटियाल ने मुख्य अतिथि आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ0 वी.पी.राकेश का स्वागत किया। मंच संचालन कर रहीं डॉ0 संगीता सिंह ने मुख्य अतिथि कुलसचिव डॉ0 वी.पी.राकेश, डीन डॉ0 सरिता गोस्वामी, डॉ0 संजीव कुमार, उपस्थित शिक्षकों/पदाधिकारियों व खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कुलसचिव डॉ0 वी.पी.राकेश ने कहा की जीत-हार से परे जाकर खेलों में भाग लेना ही सबसे बड़ी जीत है। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावना के साथ प्रतियोगिता में भाग लेकर बेहतर प्रदर्शन करने का आह्वान किया।
इसके बाद फुटबॉल, वॉलीबॉल, कबड्डी और बास्केट बॉल की प्रतियोगिता की शुरुआत की गई। आयोजन सचिव डॉ0 देव प्रकाश ने बताया की प्रतियोगिता में फुटबॉल में 8 टीमें, वॉलीबॉल में 15, कबड्डी में 13 टीमों बास्केट बॉल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। गौरतलब है कि इनमें कबड्डी और वॉलीबॉल में आर्मी की दो टीमें भी शामिल हैं। फेस्ट में मेरठ के अलावा बुलंदशहर, मथुरा, नोएडा, दिल्ली के खिलाड़ी और सेना के जवान भी हिस्सा ले रहे हैं।
आईआईएमटी के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डॉ मयंक अग्रवाल, कुलपति डॉ दीपा शर्मा ने स्पोर्ट्स फेस्ट के आयोजन के लिये शारीरिक शिक्षा विभाग को बधाई दी। प्रतियोगिता के आयोजन में डॉ0 कन्हैया कुमार, डॉ0 दीपशिखा राघव, प्रगति राठी, अंशी शर्मा, डॉ0 दीवेश चौधरी, डॉ0 दीपक, डॉ0 सुनील कुमार, डॉ0 विजय प्रकाश, ईशु यादव, संतोष कुमार, अबिनाश सिंह चिब, ज्ञानप्रकाश, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा व शारीरिक शिक्षा विभाग के सभी सदस्यों का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के डीन, एचओडी व कर्मियों ने अपनी मौजूदगी से खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *