Career counseling seminar organized at IIMT Academy

आईआईएमटी एकेडमी में करियर काउंसलिंग सेमिनार आयोजित

मेरठ शिक्षा-चिकित्सा

IIMT एकेडमी गंगानगर में कक्षा 11-12 के विद्यार्थियों के लिए करियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्र-छात्राओं को अपने लक्ष्य के प्रति जागरूक करना था।

IIMT University के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डा0 मयंक अग्रवाल, श्रीमती पीयांशु अग्रवाल तथा एकेडमी की प्रधानाचार्या सीमा जैन ने बच्चों को उनके लक्ष्य के प्रति सचेत करते हुए परिश्रम को सफलता की कुंजी बताया। एकेडमिक कोऑर्डिनेटर पीयूष भटनागर ने मुख्य अतिथि डॉ विक्रांत जावला (मैथमेटिशियन, करियर काउंसलर, एप्टीट्यूड गुरु, डायरेक्टर ऑफ अलख एनजीओ) और रिया जावला को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

डॉ विक्रम जावला ने बच्चों को विषय चुनाव और लक्ष्य चुनाव के बारे में पूर्ण जानकारी देकर ज्ञान वर्धन किया। उन्होंने बताया कि साइंस, कॉमर्स व ह्यूमैनिटीज, तीनों ही स्ट्रीम के द्वारा हम अपने भविष्य को उज्जवल बना सकते हैं। रिया जावला ने बच्चों को मैनेजमेंट के गुर सिखाए। सीनियर कोऑर्डिनेटर विधि राघव ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं तथा मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *