खरखौदा में हुआ सर्व समाज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

Blog

मेरठ। रॉयल ग्रैंड फार्म हाउस में आज सर्व समाज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में समाज के सभी लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवव्रत त्यागी को भारी मतो से जिताने का संकल्प लिया।इस कार्यक्रम में मेरठ हापुड लोकसभा के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवव्रत त्यागी जी का फूल मालाओं व पुष्प वर्षा करके जोरदार स्वागत किया गया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री त्यागी ने कहा कि बहन कुमारी मायावती जी का मेरठ से बहुत बड़ा लगाव है जिसके कारण उन्होंने समाज के सभी लोगों की सेवा करने के लिए मुझे एक मौका दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता यह है कि समाज के सभी वर्ग के लोगों को बेहतर शिक्षा मिले बेहतर रोजगार में सभी योजनाओं का लाभ समय पर मिले। उन्होंने कहा कि जब-जब बसपा सरकार सत्ता में आई है तब तब क्षेत्र में दोगुना विकास हुआ है।


उन्होंने कहा कि यदि हमें सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय सुख की परिकल्पना को धरातल पर देखना है तो भारी मतों से बसपा को जिताना होगा।
इस अवसर पर हाजी इमरान ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने सदैव हर व्यक्ति के उत्थान के लिए सोचा है और उसको सत्ता में आकर साकार किया है। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में हर कीमत पर बहुजन समाज पार्टी को जिताना है, यह जीत सिर्फ बहुजन समाज पार्टी की ही नहीं समाज के हर एक व्यक्ति की होगी।


इस अवसर पर सुनील त्यागी करनाल अमरदीप त्यागी सहित अन्य लोगों ने अपने-अपने विचार रखें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जयप्रकाश त्यागी ने की तथा संचालन रतीश त्यागी ने किया।
इस अवसर पर सैकड़ो लोग उपस्थित हुए जिसमें मुख्य रूप से प्रसिद्ध कवि विकास विजय त्यागी, और पूर्व जिला अध्यक्ष महावीर सिंह,नरेश, महेश त्यागी प्रधान, अकबर खा, नानक जाटव, ज्ञानेश्वर धनोरा, निखिल त्यागी हापुड, धीर सिंह जाटव, प्रदीप त्यागी बिजौली शेखर गौतम, इमतियाज, गाेलू, प्रवेश कुमार, प्रदीप शर्मा, जानू मौ०,प्रधान, कालू त्यागी बिजौली, सीताराम खंदावली, कर्नल अमरदीप, देवेश त्यागी, राजेंद्र त्यागी,योगेश त्यागी, अज्जू नेताजी बिजौली, अंकितत्यागी, राहुल कोल, देवेन्द्र त्यागीअतराड़ा,जयभगवान त्यागी अतराड़ा,मेरठ दक्षिण से पूर्व प्रत्याशी ओमदत्त त्यागी, सामाजिक कार्यकर्ता आदेश त्यागी खरखोदा, आदि सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित रहे, जिसमें सर्व समाज ने देवव्रत त्यागी जी को समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *