परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम देखकर छात्र-छात्राए तनाव मुक्त होकर देते हैं परीक्षाएं, शिमोना जैन

Blog

मेरठ में प्रधानमंत्री का  परीक्षा पर चर्चा  कार्यक्रम को स्कूली  छात्र-छात्राओं, शिक्षक व प्रधानाचार्य द्वारा देखा गया। बाकायदा इसके लिए स्कूलों में प्रोजेक्टर, बड़ी एलइडी लगाकर और सेल्फी प्वाइंट बनाकर कार्यक्रम का प्रसारण देखा गया। छात्र-छात्राओं की परीक्षा आने वाली है ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छात्र-छात्राओं का परीक्षा के तनाव दूर करने के लिए आयोजित परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम फायदेमंद साबित होता है।

प्रधानमंत्री ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में जहां परीक्षा देते समय छात्र-छात्राओं को तनाव मुक्त होने के टिप्स दिए वहीं इस बार अभिभावकों एवम शिक्षकों के लिए भी कुछ अनुभव साझा किए जिससे बच्चे तनाव मुक्त होकर परीक्षा दे सके। मेरठ के सेंट जॉन्स सीनियर सेकेंडरी मेरठ कैंट में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम प्रधानाचार्य शिमोना जैन के साथ छात्र-छात्राओं ने देखा।

सेंट जॉन्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्य शिमोना जैन ने कहा कि यह कार्यक्रम स्कूल में प्रत्येक वर्ष देखा जाता है और इस कार्यक्रम को देखने के बाद बच्चे तनाव मुक्त होकर परीक्षा देते हैं और परीक्षा परिणाम भी अच्छा आता है।  कार्यक्रम देखने के बाद छात्र-छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए धन्यवाद किया और कहां की वह कार्यक्रम देखने के बाद सच में तनाव मुक्त हुए हैं और वह प्रधानमंत्री द्वारा बताई गई बातों का ध्यान रखकर तनाव मुक्त होकर परीक्षा देंगे और उसमें सफलता प्राप्त करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *