आईआईएमटी लाईफ लाईन हॉस्पिटल को मिली NABH की मान्यता

Blog

  • NABH के सभी मानकों पर खरा उतरा आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल
    मेरठ। उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा, गंभीर रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सक और अस्पताल कर्मियों की सेवा भाव के लिये प्रसिद्ध आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल को NABH  (नेशनल एकक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल) द्वारा मान्यता प्रदान की गयी है। सभी मानकों पर खरा उतर कर आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल Fully NABH के पांचवे एडिशन का सर्टिफिकेट प्राप्त करने वाले चुनिंदा अस्पतालों में शामिल हो गया है।

  • पूर्व में NABH की टीम के द्वारा आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल में दी जा रही चिकित्सा सुविधाएं, कर्मियों की गुणवत्ता एवं अस्पताल संचालन के सभी मानकों का गहनता से निरीक्षण किया था। अस्पताल की कार्यशैली और प्रबंधन से संतुष्ट NABH द्वारा आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल को Fully NABH के पांचवे एडिशन का सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।
    NABH द्वारा मान्यता दिये जाने पर माताश्री डा0 सत्यप्रभा गुप्ता ने आईआईमएटी लाइफ लाइन हॉस्पिटल प्रबंधन, चिकित्सकों व कर्मियों को बधाई दी। माताश्री ने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिये की गयी कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए इसी प्रकार लगन व सेवाभाव से कार्य करने को प्रेरित किया।  
    चेयरमैन श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने NABH द्वारा प्रद्त मान्यता को हॉस्पिटल के लिये बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि मरीजों की सेवा करने की भावना मन में लेकर शुरू किये गये हॉस्पिटल ने कोरोना काल में भी मरीजों को उत्कृष्ट उपचार दिया था। हॉस्पिटल द्वारा मरीजों को अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करायीं जा रही हैं। उच्चकोटि के चिकित्सक मरीजों को श्रेष्ठ उपचार देकर स्वस्थ करते हैं।  

प्रबंध निदेशक डा0 मयंक अग्रवाल ने हॉस्पिटल को NABH की मान्यता मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह उपलब्धि हमें और अधिक बेहतर कार्य करने को प्रेरित करेगी। हॉस्पिटल में आने वाले प्रत्येक रोगी को श्रेष्ठ उपचार उपलब्ध करा कर शीघ्र निरोगी करना ही हमारा लक्ष्य है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *