एम एस बी इंटरनेशनल स्कूल में किया गया दो दिवसीय समर कैंप का समापन

Blog

एमएस बी इंटरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय समर कैंप के दूसरे दिन डांस, जुंबा व पूल पार्टी के साथ-साथ कक्षा 9वी से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने शपथ लेकर समर कैंप का समापन किया

एम एस बी इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे समर कैंप के दूसरे दिन कक्षा 9वी से 12वीं तक के छात्रों ने पूल पार्टी में जमकर मस्ती की साथ ही सभी सीनियर विद्यार्थियों ने यह शपथ ली कि वह पूरे वर्ष पढ़ाई में फोकस करेंगे अपना ग्रह कार्य सही समय पर पूर्ण करेंगे अपना कोर्स सही समय पर पूर्ण करके परीक्षाओं में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होंगे साथ ही अपने गुरु व शिक्षकों का सम्मान करेंगे और अपनी दैनिक जिंदगी में अनुशासन का पालन करेंगे।

इसके अलावा बच्चों के लिए आर्ट एंड कलरिंग एक्टिविटी,योग, आर्ट एंड क्राफ्ट के साथ-साथ जुंबा व डांस क्लास की एक्टिविटी भी कराई गई। इसी के साथ-साथ दो दिवसीय समर कैंप में प्रतिभागी विद्यार्थियों को स्कूल के प्रधानाचार्य उमेश कुमार शर्मा वाइस प्रिंसिपल अर्चना भारद्वाज जी व सीनियर कोऑर्डिनेटर शशि शर्मा के साथ ही सभी कक्षाओं के शिक्षकों ने मिलकर सर्टिफिकेट व मेडल देकर आयोजन का समापन किया।


पूल पार्टी के दौरान संगीत की धुनों के बीच बच्चों ने पूल के ठंडे पानी में अपने टीचर के साथ जमकर मस्ती करने के बाद गर्मी को देखते हुए बच्चों को खस खस का शरबत व सलाद का रिफ्रेशमेंट दिया गया। इस दिन विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार की गतिविधियां कराई गई बच्चों को बताया गया कि वह अपने घर पर परिंदों के लिए पानी रखें और इसके अलावा और भी कई एक्टिविटी और अच्छी आदतें सिखाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *