नेत्र रोग विभाग मेडिकल कालेज मेरठ की डा रीतिका चौधरी हुई पुरस्कृत

Blog

मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डा वी डी पाण्डेय ने बताया कि नेत्र रोग विभाग की परास्नातक ( एम एस आप्थेल्मोलाजी) छात्रा डा रितिका चौधरी ने संजय गांधी पी जी आई लखनऊ में आयोजित द्वितीय आप्थेल्मोलाजीकल सोसाइटी की जोनल मीटिंग में आयोजित राज्य स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर पुरस्कार प्राप्त किया।

नेत्र रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ लोकेश कुमार चौधरी ने बताया कि डा रितिका चौधरी एक होनहार तथा परिश्रमी छात्रा हैं उन्होने राज्य स्तरीय पुरस्कार प्राप्त कर विभाग एवम मेडिकल कालेज मेरठ का मान बढ़ाया है मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

नेत्र रोग विभाग की डा अलका गुप्ता, डा प्रियांक गर्ग तथा डा प्रियंका ने भी डा रितिका को बधाई दी तथा उनका उत्साह वर्धन किया।

मेडिकल कालेज के प्रधानाचार्य डा आर सी गुप्ता ने कहा कि मैं डा रितिका चौधरी को पुरस्कार प्राप्त करने पर बधाई देता हूं। नेत्र रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डा लोकेश चौधरी एवम विभाग के समस्त संकाय सदस्यों को भी बधाई देता हूं।
प्रधानाचार्य ने यह भी कहा कि मेडिकल कालेज मेरठ के सभी विभागों से ये अपेक्षा करता हूं कि भविष्य में सभी विभागों में अध्ययनरत पीजी छात्र छात्राएं सम्बन्धित विभाग के संकाय सदस्यों की गाइडेंस से विभाग में शोध कार्य को और गति प्रदान करें तथा समय समय पर आयोजिय होने वाली राज्य अथवा राष्ट्रिय स्तर की कॉन्फ्रेंस में अपने थीसिस से सम्बन्धित शोध कार्य का ओरल प्रेजेंटेशन करें और शोध पत्रों को नेशनल या इंटरनेशनल जर्नल में प्रकाशित करवाएं जिससे शोध कार्य के छेत्र में भी मेडिकल कालेज मेरठ को अव्वल नंबर प्राप्त हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *