पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिवरात्रि के दिन करंट लगने से मरने वाले कावड़ियो के घर राली चौहान पहुंचे

Blog

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मेरठ में शिवरात्रि के दिन करंट लगने से मरने वाले कांवरियों के घर राली चौहान सांत्वना देने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही से हुआ है यह बड़ा हादसा, हादसे में मारे गए लोगों को दो लाख रुपए।

धनराशि देने की घोषणा की, करंट से झुलसने वाले लोगों को पच्चीस हजार की धनराशि देने का किया वादा, कहा..सरकार मृतक के परिजनों को दें एक करोड़ का मुआवजा, सरकारी नौकरी देने की भी की गई मांग, कहा समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर मृतकों के परिजनों को दिलवाई जाएगी सरकारी नौकरी, अखिलेश यादव बोले..मदद करने में भेदभाव करती है भाजपा सरकार।भाजपा करती है विश्व गुरु बनने की बात लेकिन जनता तक नहीं पहुंचती। अखिलेश यादव ने मणिपुर की घटना को बताया बीजेपी की साजिश

 उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा सरकार और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ  की नीतियों पर हमला बोला. कहा मणिपुर में हुई हिंसा  भाजपा की राजनीति और आरएसएस  की नीतियों का नतीजा है भाजपा को इंडिया और विपक्ष पर बात करने से पहले मणिपुर पर बात करनी चाहिए।  अखिलेश यादव ने कहा सीएम योगी  गूगल (Google) पर कुछ सर्च नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *