सेंट जेवियर्स वर्ल्ड स्कूल में किया गया अतुल्य भारतीय विंटर कार्निवाल का आयोजन

Blog

सेंट जेवियर्स वर्ल्ड स्कूल में अतुल्य भारतीय विंटर कार्निवाल का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पंकज प्रकाश राठौर एसडीएम सरधना , विद्यालय के डायरेक्टर प्रीतिश कुमार सिंह , मैनेजर शाल्विक जैन , प्रधानाचार्या अलका शर्मा ने दीप जलाकर किया। इसके बाद सरस्वती वंदना का आयोजन किया गया । स्कूल के छात्रों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए ।

कार्निवल में छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इस मौके पर स्कूल में डांस , सिंगिंग , पेंटिंग, मिमकरी ,बेस्ट ड्रामेबाज ,बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट फायर लैस कुकिंग , फैशन शो आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम में स्टूडेंट्स का उत्साह और उमंग देखते ही बना। नन्हे-मुन्नें बच्चों के लिए झूले लगाए गए। लकी कूपन का भी आयोजन किया गया । कार्निवल का मुख्य आकर्षण विद्यालय के अध्यापकों द्वारा विभिन्न राज्यों की संस्कृति को प्रदर्शित करते हुए अलग-अलग तरह के स्टॉल्स लगाए। इस कार्निवाल में बच्चों के अभिभावकों ने भी तरह-2 के खेल खेले और कार्यक्रम का आनंद लिया।इस कार्यक्रम में विभिन्न बंपर प्राइज भी दिए गए।

इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर प्रीतिश कुमार सिंह , मैनेजर शाल्विक जैन, प्रधानाचार्या अल्का शर्मा ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *