आईआईएमटी एकेडमी में लम्हे 2024 का आयोजन, बारहवीं के विद्यार्थियों को दी भावभीनी विदाई

Blog


मेरठ। गंगानगर स्थित आई.आई.एम.टी .एकेडमी में 11वीं कक्षा के बच्चों ने बारहवीं कक्षा के छात्रों की मधुर यादें संजोते हुए लम्हे 2024 कार्यक्रम का आयोजन कर, विदाई दी। लम्हे कार्यक्रम का आरंभ आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डॉ0 मयंक अग्रवाल  तथा प्रबंध संचालिका पीयांशु अग्रवाल, एकेडमी की प्रधानाचार्या सीमा जैन ने विद्या की देवी सरस्वती मां के सम्मुख दीप  प्रज्जवलित कर किया।

कक्षा बारह के छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों एवं मनोरंजक खेलों का आयोजन किया गया। 11वीं कक्षा के छात्रों ने स्कूल की लाइफ पर आधारित एक हास्य एवं प्रेरणादायक लघु नाटिका का सुंदर मंचन किया।  
सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए एकेडमी की छात्राओं ने पंजाबी और वेस्टर्न का फ्यूजन सामूहिक नृत्य बहुत ही सुंदर तरीके से प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। एकेडमी के हेड ब्वॉय मनोरम  और हेड गर्ल  अनुष्का ने अपनी यादों को साझा करते हुए सभी शिक्षकों को सम्मान दिया। कक्षा 11वी की छात्र-छात्राओं ने चलते चलते मेरे गीत याद रखना, पल पल पल हर पल गाने गाकर 12वीं कक्षा के छात्रों को भावुक कर दिया। 12वीं कक्षा के छात्र छात्राओं के लिए रैंप वॉक का भी आयोजन किया गया । मिस्टर फेयरवेल मनोरम और मिस फेयरवेल आस्था, मिस्टर परफेक्शन आदित्य और मिस परफेक्शन श्रेयांशी, मिस्टर हैंडसम उज्ज्वल, मिस गॉर्जियस शिविका रहीं।

एकेडमी की प्रधानाचार्या सीमा जैन ने 12वीं के छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, आगामी बोर्ड परीक्षाओं के लिए अभ्यास तथा समय प्रबंधन को महत्वपूर्ण बताया और बोर्ड  परीक्षाओं के लिए के लिए ऑल द बेस्ट कहा। कार्यक्रम का आयोजन इवेंट कोऑर्डिनेटर दीपशिखा बेंथम ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *